Thursday 9 November 2017

ओक कैपिटल प्रोप ट्रेडिंग ट्रेडिंग फॉरेक्स


मैं अपने आप को एक छोटी सी कंपनी चलाता हूं, ठीक है, मैं इसे छोटा मानता हूं यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है कि आप कितना करना चाहते हैं या साथ रह सकते हैं। व्यापार में सफलता से आप कितना व्यापारिक पूंजी शुरू कर सकते हैं, इसके साथ सहसंबंधित है। कम से कम 5000 आपको कुछ सैकड़ों के साथ जाने से बेहतर सफलता हासिल करनी चाहिए क्योंकि ये स्तर विस्फोट करते हैं। अब 5000 6 व्यापारी 30,000 मुझे लगता है कि जो भी आप सोच रहे हैं वह एक ही खाते में 30,000 को जमा करना है और उसके बाद 6 व्यापारियों का व्यापार होता है, इसने प्रत्येक व्यापारी के बजाय 5000 के अपने खुद के व्यापार की बजाए विकास में सुधार किया और खुद को व्यापार किया। एक बिंदु जोड़ने के लिए, वहाँ कई प्रोप फर्म हैं, जो एयूएम 30,000 से अधिक प्रति व्यापारी प्रदान करता है, जब तक आप उन्हें बयान या डेमो सिमुलेशन के जरिए प्रदर्शन प्रदान कर सकते हैं। इनमें से एक फर्म मुझे पता है, जो कि प्रति शेयर 50 रुपये प्रति शेयर के शेयरिंग को प्रबंधित करने के लिए 50k अमरीकी डालर प्रदान करता है। 50 के यूएसडी 6 300k तो जब तक आपके पास 300k से ज्यादा नहीं है, तो आपको अन्य कंपनियों के लिए व्यापार करना चाहिए क्योंकि आप अपने लिए खुद से ज्यादा पैसे कमाते हैं, धीरे-धीरे अपनी खुद की पूंजी का निर्माण तब तक किए गए लाभ से करते हैं जब तक कि यह 300k से अधिक नहीं हो जाता है और फिर अपना खुद का सहारा फर्म बनाते हैं। अगर आप 2k महीने में एक महीने से जीवित रह सकते हैं, तो जीने के लिए एक उचित आय पर वापस जा रहे हैं औसत रूप से 5 महीने में (यह सबसे हेज फंड है जो एलटी 100 एम बना रहा है) 6 व्यापारियों 6 2के 12 क वापसी 50 रुपए के मुनाफे में 50 रुपए और पुनर्नवीनीकरण के लिए 50, मैं इस से अधिक की सिफारिश करता हूं, इसलिए I039m का उपयोग करके जब आप न्यूनतम पूंजी के लिए पूछा साथ शुरू करने के लिए। एयूएम 24 के 5 एएम के 12 के 50 में से 50 एएम न्यूनतम एयूएम 480k 480 K अधिक से अधिक अन्य प्रोप कंपनियों द्वारा प्रदान किया गया है कि 300k से अधिक है। तो 480k आपके लिए कम से कम पूंजी होनी चाहिए ताकि आप अपने समय के लायक बनाने के लिए एक सहारा फर्म शुरू कर सकें, यह आपके ओएनडब्ल्यू प्रॉप फर्म को शुरू करने के लिए लायक हो। 1.8 के दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं हो सकता है मेरा उत्तर चर्चा के संबंध में नहीं है। वैसे भी Haven039t आपको लगता है कि खाता शुरू करने और विनिमय की पसंद के मामले में आप को अनिवार्य नोट करना पड़ता है मेरा मतलब है व्यापार की निपुणता को विकसित करना, और यहां तक ​​कि व्यापारिक तरीकों में भी एक बहुत उन्नत व्यक्ति अपने संकेतक बना सकता है या यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि स्वचालित रूप से व्यापार भी स्वचालित रूप से, एक बुनियादी बात पर इन सब ठिकानों को हम बिना किसी अपवाद के, सभी का फायदा उठाना पड़े: ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर आपको एक टिप्पणी का पालन करने का अवसर मिला है या व्यक्तिगत रूप से सबसे सामान्य प्लेटफार्मों को अनुमोदित किया गया है। मैं उन्हें साइट पर बिल्कुल मुफ्त और टेस्ट की जांच करने की पेशकश करुंगा: 187 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं मैं कैसे इक्विटी कारोबार शुरू कर सकता हूं और कितना पूंजी की आवश्यकता होगी मुझे अमेरिका में व्यापारिक विदेशी मुद्रा (जीतने वाला हिस्सा) एक अंशकालिक व्यापारी के रूप में कैसे मालिकाना व्यापारिक कंपनियां पैसे कमाती हैं क्या आपको लगता है कि मैनेरिक प्रणाली का उपयोग करते हुए USD 5000 से कम प्रारंभिक पूंजी का उपयोग करते हुए मुझे विदेशी मुद्रा से किसी भी आय के लिए संभव है। मैं सीखना चाहता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है मैं कहां शुरू कर सकता हूं और मुझे तैयार करने की क्या आवश्यकता है दिसंबर 2018 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 152 पोस्ट मैं Darwinex के पिछले छह महीनों से काफी निकट रहा हूं और यह एक अच्छे व्यापारी के लिए बाहरी निवेशकों से नए पूंजी को आकर्षित करने के लिए दिलचस्प और वाजिब तरीका है। अधिक पारंपरिक स्वामित्व वाली व्यापारिक कंपनियों की तुलना में कुछ डाउनसाइड्स हैं। - उत्पादन लाभ से भुगतान अनुपात काफी कम है (केवल 20)। - वे व्यापारियों को मुनाफे का हिस्सा त्रैमासिक भुगतान करते हैं, मासिक नहीं ऐसा लगता है कि वे कुछ समय के लिए नए पैसे के निवेशकों को आकर्षित नहीं कर पाए हैं। अब मुझे दिलचस्पी है कि कोई टिप्पणी ट्रेडर्स जो मालिकाना ट्रेडिंग फर्मों के साथ व्यापार कर रहे हैं आप उन्हें और क्या नहीं पसंद करते हैं Darwinex के साथ किसी भी व्यापारी से भी टिप्पणियां स्वागत है। मुझे अधिकतर रुचि क्या है कि यह किसी भी मालिकाना ट्रेडिंग फर्म के साथ रहना संभव है, यह मानते हुए कि आपके पास एक स्थिर और अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड है जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: StalkampScalp 1,226 पदोन्नति ट्रेडिंग फर्मों के साथ व्यापार दूरस्थ रूप से किया जाना चाहिए। दूसरे शब्दों में, आपको अपने कंप्यूटर से और अपने स्वयं के कार्यालय से व्यापार करना चाहिए। यह आसान है, यह एक छोटे से निवेश की आवश्यकता है, लेकिन यह आपको दीर्घकालिक में रक्षा करेगा। क्यूं कर। क्योंकि हम पैसे के बारे में बात करते हैं और पैसे के लिए लोग चोरी और मार देंगे। यदि आप प्रोप ट्रेडिंग फर्म के कार्यालय में व्यापार करते हैं तो वे आप पर नजर रखेंगे और आप जिस तरह से बाजार पर नजर डालेंगे और आप अपनी प्रविष्टियों को कैसे जानेंगे मुझे माफ करना, लेकिन अगर आपको लगता है कि वे आप के लिए काम करते रहेंगे, तो जब आप व्यापार के तरीके सीखेंगे, तो आप भोले हैं। एक बार जब वे सीखते हैं, तो वे आपको अपने कार्यालय से लात देंगे। तर्क सरल है आपको उन्हें 20 कमाई क्यों देनी चाहिए, जब वे उनके लिए 100 रख सकते हैं। अमीर लोगों माफिया हैं लगभग हर समृद्ध व्यक्ति ने अमीर बनने के लिए कानून के खिलाफ कुछ किया। लगभग सभी नहीं, लेकिन लगभग इसका मतलब बहुमत है प्रोप ट्रेडिंग फर्म के लिए व्यापार की तुलना में अपने लिए व्यापार करना अधिक अच्छा है। आप देश में 6-12 महीनों के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं जहां मजदूरी अधिक है फिर आप घर लौट सकते हैं और इन पैसे के साथ आप एक खाता खोल सकते हैं और एक जीवित रहने के लिए व्यापार शुरू कर सकते हैं। लेकिन जनता में आपकी लाभदायक रणनीति को बेनकाब करने के लिए गलती मत करना कम से कम, दूर से व्यापार करें। वे आपकी प्रविष्टियों को उद्धृत करने की कोशिश करेंगे लेकिन यह बहुत कठिन होगा यह आपको आश्वासन देता है कि जब आप अपनी प्रविष्टियों को जानने के लिए खर्च करेंगे, तब आपको भुगतान किया जाएगा। कम से कम आपने कुछ पैसा बनाया है ऐसे कई लोग हैं जो कोई व्यापारिक रहस्य नहीं रखते हैं। मुझे क्षमा करें, लेकिन इन लोगों को नहीं, जो व्यापार से पैसे नहीं कमाते हैं, लेकिन भोले लोगों के लिए उद्धरणों को बेचकर पैसा बाजार में आ जाता है, एक सूचक नहीं।

No comments:

Post a Comment