Sunday 3 December 2017

Clickbank विदेशी मुद्रा उत्पादों


केस स्टडी: 5-एक क्लिकबैंक फॉरेक्स प्रोडक्ट से आइडिया I ने 25 नवंबर, 2008 को नया लॉन्च किया, क्योंकि मैंने एफएपीटीबो को बढ़ावा देना शुरू कर दिया था। यह एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण है, जिसमें आवश्यक कोई विदेशी मुद्रा ज्ञान नहीं है। अधिकांश खरीदार नौसिखए व्यापारी हैं विदेशी मुद्रा मेरा लक्ष्य है और यह मेरे सहबद्ध व्यवसाय के लिए महत्वपूर्ण आय में योगदान दिया है। मेरे सहयोगी के साथ संयुक्त उद्यम की सूची के तहत मेरे पहले प्रस्तावक लाभ हैं। यह उत्पाद जल्दी से Clickbank में सबसे लोकप्रिय उत्पाद बन गया है। एक समय में, यह उत्पाद भी 900 का गुरुत्वाकर्षण था। ग्रेविटी उन सहयोगी कंपनियों के लिए भारित राशि है, जिन्होंने उत्पाद के लिए एक रेफरल कमीशन अर्जित किया था। यह सहयोगियों के बीच बेहद लोकप्रिय उत्पाद है और इसका भी मतलब भयंकर प्रतियोगिता है कुछ महीने पहले सहबद्ध प्रतिस्पर्धा से, मुझे इस उत्पाद के लिए शीर्ष 10 सहबद्धों में से एक का स्थान मिला था और यूएस 1 के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यहां 25 नवंबर 2008 से 31 मार्च 200 9 के बीच मेरे आयोग का स्क्रीनशॉट है: और इसी अवधि में रिफंड: कुल आयोग: यूएस 43,36 9 .5 (565 बिक्री) कुल वापसी: यूएस 6688.49 (87 बिक्री) रिफंड दर: 15.4 क्रम में उत्पाद का बेहतर अनुभव करने के लिए, मैंने इसे खरीदा है और अपने आप को डेमो व्यापार किया है। उत्पाद के कुछ शोध करने के बाद, मैं लैंडिंग पृष्ठ को लगाता हूं जो XSitePro का उपयोग कर डिजाइन किया गया था। Im एक अच्छा copywriter नहीं सबसे पहले, मैंने अपने शोध से क्या I8217ve से एक मसौदा प्रतिलिपि बनाई है और फिर एलांस में ghostwriter को और अधिक आकर्षक स्वर के साथ एक बेहतर प्रतिलिपि में लिखने के लिए भुगतान किया। चूंकि डेवलपर ने समर्थन मंच शुरू किया, मैंने प्रतिलिपि कई बार संशोधित की है। यह एक बहुत ही सक्रिय मंच है जहां उपयोगकर्ता अपने अनुभव और परिणाम साझा करते हैं। मैंने उत्पाद के पेशेवरों और विपक्ष के संबंध में बहुत उपयोगी जानकारी इकट्ठी की है, जो कि सभी उपयोगकर्ताओं के बड़े समूह के परिप्रेक्ष्य से है। मैं दो प्रकार के लैंडिंग पृष्ठ को लक्षित करता हूं: प्री-सेल पृष्ठ और समीक्षा पेज प्री-सेल और समीक्षा पेज के बीच अंतर क्या है पूर्व-बिक्री एक बहुत ही प्रभावी रणनीति है, जो एक उत्पाद को खरीदने में संभावना को गर्म करने के लिए उपयोग करती है। यह केवल एक ही उत्पाद पर केंद्रित है एक समीक्षा पृष्ठ के लिए, हम आमतौर पर कई अलग-अलग उत्पादों की तुलना करके एक विशेषज्ञ के रूप में अपने आप को स्थान देते हैं, जो संभवतः संभावना में दिलचस्पी ले सकते हैं और फिर किसी प्रकार के फैसले के साथ संपन्न हो सकते हैं जो सबसे अच्छा है मैं आमतौर पर 3-4 उत्पादों को लक्षित करता हूं यहां मेरे प्री-सेल पेज का स्क्रीनशॉट है: और समीक्षा करें पृष्ठ: मैं यहां यूआरएल का खुलासा नहीं करूँगा क्योंकि वहाँ बहुत अधिक प्रतिलिपियां हैं उनमें से कुछ मेरी प्रति से 80 की कॉपी भी करते हैं आपको उत्पाद को पूर्व-बेचना और अखंडता के साथ समीक्षा करना चाहिए। कभी भी अपने संभावित उत्पाद को बाज़ार में गुमराह न करें आजकल, 99 जानकारी उत्पाद कम से कम 30 दिन की पैसे वापस गारंटी प्रदान करते हैं यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको उच्च रिफ़ंड रेट के साथ दंडित किया जाएगा। मैं हमेशा तटस्थ निष्कर्ष के साथ संतुलित समीक्षा प्रदान करना चाहता हूं और पेशेवरों और विपक्षों को स्पष्ट रूप से बताता हूं। मैंने पैसे वापस गारंटी नीति के बारे में भी उल्लेख किया है। इस मामले में, मैं ब्रांड नाम कीवर्ड और बारीकी से संबंधित शर्तों पर ध्यान केंद्रित करता हूं। यहां मेरी खोजशब्द सूचियां दी गई हैं: फ़ैप्टूबो एफएपी टर्बो फटटूबो रिव्यू फ्यूप्टूर्बो स्कैम फट्सआरबो रोबोट एफएपी टर्बो रिव्यू एफएपी टर्बो घोटाला एफएपी टर्बो रोबोट एफटीयूआरएफ फूटूरो कॉम फॉरेन रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा रोबोट ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा रोबोट की समीक्षा ब्रांड का नाम खोजशब्द नई क्लिकबैंक के लिए अच्छी तरह से काम कर रहे हैं उत्पाद। यह अब अधिकांश क्लिकबैंक सहयोगियों के लिए एक रहस्य नहीं है उत्पाद लोकप्रिय हो जाने के बाद, अधिकांश सहयोगी एक ही कीवर्ड पर बोली लगाएंगे, जो बोली लागत बढ़ेगी। इसलिए, आपको अपने खोजशब्द अनुसंधान को अन्य संबंधित शर्तों में विस्तारित करने की आवश्यकता है। कुछ रचनात्मकता वाले उन सहयोगियों के पास एक अच्छा ROI होगा मेरी खोजशब्द सूची की नकल करके आँख बंद करके आपके लिए काम नहीं कर रहा है क्योंकि ये खोजशब्द अब बहुत महंगा हैं Google में पहले पृष्ठ में प्रकट होने के लिए आपको US1.00 से अधिक बोली लगाने की आवश्यकता है। यह मेरे अभियान इतिहास और गुणवत्ता स्कोर को छोड़कर है, जो आम तौर पर कुल मिलाकर आपको कम भुगतान करता है Google ऐडवर्ड्स amp अभियान मैं अभियान को दो अलग-अलग Google ऐडवर्ड्स खातों में चलाता हूं, दो भिन्न लैंडिंग पृष्ठों को लक्षित करता है। मेरी समीक्षा पृष्ठ के लिए लॉन्च किए गए उत्पाद के 1 महीने के बाद मैंने अपना 2 nd अभियान शुरू किया जब आप जानते हैं कि कुछ उत्पाद अच्छी तरह से काम करते हैं, तो आप अपने लिए प्रतिस्पर्धा बनाने पर विचार कर सकते हैं और इन दो अभियानों में विजेता का निर्धारण कर सकते हैं। दो खातों पर विज्ञापन चलाने से, मुझे अन्य सहयोगी कंपनियों पर बढ़ोतरी होगी क्योंकि मैं एक ही समय में दो विज्ञापन चला सकता हूं। हालांकि, सावधान रहें जब आप ऐसा कर रहे हों क्योंकि Google आपको समान पंजीकृत नाम से दो खाते बनाने की अनुमति नहीं देगा। आपको यहां स्मार्ट होना चाहिए और सुनिश्चित कर लें कि आपके लैंडिंग पृष्ठ अलग-अलग यूआरएल पर हैं। यहां प्रस्तुत पेज के लिए मेरा अभियान प्रदर्शन किया गया है: और समीक्षा पृष्ठ के लिए: यूएसबी 20,34 9 .98 की कुल विज्ञापन लागत आए कुछ महत्वपूर्ण सेटिंग्स हैं जो मैंने अपने सभी अभियानों पर लागू की हैं: ऑडियंस लक्ष्यीकरण मैं केवल अंग्रेज़ी बोलने वाले देशों को ही लक्षित करता हूं संयुक्त राज्य अमेरिका मुख्यधारा के बाजार है इसके अलावा मैं कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी शामिल हूं। खोज नेटवर्क केवल मैं हमेशा खोज और सामग्री नेटवर्क को अलग रखता हूं। और, केवल खोज नेटवर्क ही सक्षम करें मैं कभी भी उन्हें अनदेखा करने के बाद अन्य उत्पादों पर सामग्री नेटवर्क का परीक्षण कर रहा हूं मुझे कई ऐसे उत्पादों के बारे में पता चल गया जो सामग्री नेटवर्क पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खोज नेटवर्क पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं। यदि आप सामग्री नेटवर्क पर विज्ञापन करना चाहते हैं, तो एक नया अलग अभियान बनाएं और उसे XXX 8211 सामग्री नाम दें ताकि आप इसे आसानी से पहचान सकें। मैंने अपने अभियान में स्थिति वरीयता को सक्षम किया और हमेशा अपने सभी खोजशब्दों के लिए 3-7 या कभी-कभी 2-8 की स्थिति श्रेणी का लक्ष्य रखा। इसका मतलब यह है कि वे केवल तब प्रदर्शित करते हैं जब 8216 स्लॉट 8217 निर्दिष्ट स्थिति सीमा में उपलब्ध हो। मैं खुश क्लिकर के कारण मेरी विज्ञापन को नं .1 की स्थिति में दिखाना पसंद नहीं करता, जो कि वे पहली बात पर क्लिक करते हैं। इसके अलावा, तंग श्रेणी में विज्ञापनों को प्रदर्शित करके क्लिक-थ्रू-रेट (सीटीआर) में सुधार किया जाएगा। यह गुणवत्ता स्कोर को सुधारने जा रहा है और इसे लंबे समय तक कम लागत-प्रति-क्लिक (सीपीसी) से पुरस्कृत किया जाएगा। खोजशब्द मिलान मैं केवल सटीक मिलान और वाक्यांश मिलान पर ध्यान केंद्रित करता हूं। नीचे की सेटिंग देखें: कृपया स्थान वरीयता सेटिंग के 3 से 7 तक ध्यान दें। नकारात्मक कीवर्ड मैं हमेशा नकारात्मक मिलान वाक्यांशों को शामिल करता हूं। ये ऐसे शब्द हैं, जिनके लिए मैं अपने विज्ञापन को तब शामिल नहीं करना चाहता था जब मेरे खोज वाक्यांश में शामिल किया गया था। यहां इस अभियान के लिए उपयोग किए गए नकारात्मक कीवर्ड की सूची है: सीटीआर यहां कुंजी है यह बहुत ज़रूरी है। एक आकर्षक विज्ञापन लिखकर, आप एक महान सीटीआर कमा सकते हैं और अपनी बोलियां कम कर सकते हैं। यहां मेरा नमूना विज्ञापन दिया गया है, जिसका उपयोग मैं अपने अभियान के लिए किया था: FapTurbo घोटाले खरीदें FapTurbo रोबोट अब खोज के पीछे सत्य की खोज करें। FapTurbo Xxx कृपया शीर्षक, विवरण और प्रदर्शन यूआरएल में कीवर्ड देखें। जब 8216 एफटापुरबो 8217 पद की खोज होती है, तो शब्द को बोल्ड किया जाएगा और मेरा विज्ञापन बाहर खड़ा होगा। तो विज्ञापन और वेबसाइट 100 प्रासंगिक प्रतीत होते हैं, और मेरे सीटीआर 8221 को कम करने, तात्कालिकता और पीपीसी पाठ विज्ञापनों में डराने में सुधार करने में मदद मिलेगी सीटीआर को बेहतर बनाने का एक प्रभावी तरीका है हालांकि, यदि आप कुछ भी बेचते हैं, तो हत्यारे के माध्यम से क्लिक दर के लिए यह अर्थहीन है। मैंने भय वाले कारकों की तरह 8220is घोटाला 8221 का उपयोग कर कम कर दिया है और आप इसे भी इस्तेमाल करने की अनुशंसा नहीं करते हैं 8220X8221 ने सहबद्ध ब्लैक बुक में यह बहुत अच्छी तरह समझाया: जब भी आप कोई प्रश्न पूछते हैं 8211 कोई प्रश्न 8211 आप लोगों को राज्य में डालते हैं वे अपने सिर में जाते हैं, और वे सभी प्रकार के अनुभवों और परिदृश्यों को ढंकते हुए शुरू करते हैं, जो कि शब्द घोटाले के साथ संबद्ध संघ का मूल्यांकन करने में सहायता करते हैं। फिर जब वे साइट पर पहुंचते हैं, घोटाले से जुड़े भावनाओं के साथ, किसी को उस पर काबू पाने की जरूरत है इसकी तरह एक गूंगे गोबर खाने से एप्पल पाई के एक टुकड़े के बाद, और फिर पूछा जा रहा है कि क्या आप पूरे पाई खरीदना चाहते हैं। यहां एक सहबद्ध से एक अच्छा नमूना विज्ञापन दिया गया है: यह उत्पाद इस उत्पाद के लिए नंबर 1 सुपर सहबद्ध है। उन्होंने एसईओ और पीपीसी में बहुत अच्छी तरह से किया कभी-कभी नोटिस के लिए मैं अपनी वेबसाइट पर जासूसी कर रहा हूं: सीटीआर में सुधार करने के लिए कोची विज्ञापन महत्वपूर्ण है। मैं हमेशा ऊपर 2 के लिए लक्ष्य है। हालांकि, हमें यह भी समझने की आवश्यकता है कि बिना क्लिक रूपांतरण के मतलब कोई मतलब नहीं इसलिए, वास्तविक उपाय लागत प्रति रूपांतरण होना चाहिए। अनुकूलन amp सुधार मैं अब भी अभी तक इस अभियान को चला रहा हूं लेकिन लैंडिंग पृष्ठ पर कई समायोजन किए हैं और बहुत सारे असंबद्ध कीवर्ड को हटा सकते हैं। मैंने कीवर्ड सूची को और अधिक संबंधित शब्दों में विस्तारित किया है और संबद्ध पैगंबर का उपयोग करके व्यक्तिगत खोजशब्दों को ट्रैक करना शुरू कर दिया है। मुझे इस बात से सहमत होना होगा कि अब एफएपीटीबो के लिए भयंकर प्रतिस्पर्धा है यह बड़े पैमाने पर 40,000 उपयोगकर्ताओं के साथ विपणन किया जाता है। कीवर्ड बहुत महंगा हो रहे हैं और रूपांतरण भी उतना ही कम हो रहा है। इस उत्पाद की गंभीरता 900 से 400 तक घट गई है। हालांकि, मैं अब भी इस उत्पाद से नियमित बिक्री कर रहा हूं। मेरे पास अब इस उत्पाद को बढ़ावा देने वाली कुछ वेबसाइटें हैं और एसईओ और लेख विपणन पर कुछ प्रयास किए हैं लेकिन पीपीसी अभी भी मेरी प्राथमिक विपणन पद्धति है I आशा है कि आप इस सरल केस स्टडी को उपयोगी पाते हैं आने वाले केस स्टडी के लिए ट्यून करें और मैं कैसे उच्च टिकट आइटम को बढ़ावा देता हूं जो US2,000 प्रति आइटम के लिए बेचा जाता है। Forex Trendy 3637.00, और 3637.00 Quarterly क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो बोरिंग ईपुस्तक पढ़ने या निराशाजनक, छोटी गाड़ी सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के थक गए हैं doesn039t काम करते हैं तो फिर आप विदेशी मुद्रा ट्रेडी सदस्यता क्षेत्र में शामिल होने पर विचार करना चाहिए। हम आपके लिए सभी विश्लेषण करते हैं, और आप श्रव्य या ईमेल अलर्ट के लिए साइन अप कर सकते हैं ताकि आप वक्र से आगे रह सकें। क्यों अपने कंप्यूटर को जटिल सॉफ़्टवेयर के साथ बुझाना है या एक बोरिंग टेक्स्ट बुक से रणनीति तैयार करने के लिए घंटे बिताएं बस साइन अप करें, और आपके सपने के वित्तीय भविष्य को एहसास करने के लिए अप-टू-डेट ट्रेंड जानकारी का लाभ है। संबंधित उत्पाद Fiverr सफलता एक कम दबाव वॉशर की स्थापना के लिए एक कुत्ता एक अस्थि गाइड सेंकना

No comments:

Post a Comment